रीवा में सड़कों की हालत खराब, रहवासियों ने किया चक्काजाम

रीवा में सड़कों की हालत खराब, रहवासियों ने किया चक्काजाम

Rewa मध्य प्रदेश के रीवा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जब खराब सड़कों को लेकर रहवासियों ने आज चक्काजाम किया है। इसकी जानकारी लगते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगामी 10 दिनों में सड़क बनाने का आश्वासन दिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि वह काफी समय से इस परेशानी से जुझ रहे हैं। वह धूल और कीचड़ पर चलने को मजबूर हैं। इसके लिए उन्होंने कई बार शिकायत भी की है, लेकिन प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई।

रहवासियों ने किया चक्काजाम

इसलिए मजबूर होकर आज उन्हें चक्काजाम करना पड़ा है। बारिश के दिनों में बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने के कारण इसमें जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इस कारण उन्हें आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फिलहाल, बारिश का मौसम तो अब निकल चुका है, लेकिन अभी भी खराब सड़क से आवागमन करने में परेशानी हो रही है। ग्रामीणों का कहना है कि वह पिछले 1 साल से परेशान हैं।

नगर निगम ने दिया आश्वासन

मामले को लेकर स्थानीय निवासी अशोक मालानी ने बताया कि नगर निगम सहित कलेक्टर को बहुत बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं, नगर निगम कार्यपालन यंत्री राजेश सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही लोगों की समस्याएं सुनी गई है। साथ ही इसके निराकरण का भी आश्वासन दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment